IPL 2022: CSK के खराब प्रदर्शन के बाद अब इस स्टार खिलाड़ी की होगी वापसी

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में नए कप्तान के साथ खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को लगातार तीनों मुकाबलों में हार मिली। महेंद्र सिंह धौनी ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। रवींद्र जडेजा को उनकी जगह इस जिम्मेदारी को सौंपी गई। टीम से स्टार गेंदबाज टूर्नामेंट से पहले ही चोटिल हो गए थे जिनकी अब वापसी की खबर सामने आई है।

चेन्नई की टीम के लिए राहत की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक चोट की वजह से टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों से बाहर रहे दीपक चाहर की वापसी होने वाली है। अंग्रेजी अखबार के मुताबिक चेन्नई के गेंदबाज जल्दी ही प्लेइंग इलेवन में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। बताया जा रहा है कि 25 अप्रैल से वह टीम के मुकाबलों में उतर सकते हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से वह उपलब्ध हो सकते हैं।

टूर्नामेंट के लीग स्टेज में हर टीम को 14 मुकाबले खेलने होते हैं और जीत के आधार पर प्लेआफ के आखिरी चार टीमों का फैसला होता है। 25 अप्रैल से पहले चेन्नई की टीम 7 मुकाबले खेल चुकी होगी और चाहर की वापसी अगर होती है तो वह अगले सातों मैच में खेलने उतर सकते हैं। गौरतलब है कि चेन्नई के टीम मैनेजमेंट ने चाहर को मेगा आक्शन के लिए रिलीज कर दिया था लेकिन 14 करोड़ की बोली लगाकर दोबारा से उनको टीम को साथ जोड़ा।

चेन्नई की टीम पहले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ 6 विकेट की बड़ी हार मिली थी। इसके बाद उनको टूर्नामेंट की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी 6 विकेट से हराया। रविवार को पंजाब की टीम के खिलाफ चेन्नई की और भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।  181 रन का पीछा करते हुए पूरी टीम महज 126 रन पर ही सिमट गई। 

Related Articles

Back to top button