ट्रैवर्स बेयोन ने पूल में 150 खूबसूरत लड़कियों के साथ मनाया बर्थडे….

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के टोबैको बिजनेस टाइकून (Tobacco Business Tycoon) ट्रैवर्स बेयोन (Traverse Bayon) अपनी वाइल्ड पार्टियों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इसकी खास बात यह थी कि वह पूल में 150 लड़कियों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आए. इस दौरान फ्री टैटू पार्लर (Tattoo Parlor) का भी इंतजाम किया गया था. ट्रैवर्स बेयोन खुद को ‘द कैंडीमैन’ कहते हैं.

कंपनी के CEO हैं ट्रैवर्स बेयोन

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रैवर्स एक अरबपति प्लेबॉय, पति, कई महिलाओं के प्रेमी, एक पिता और टोबैकोनिस्ट फ्रीचॉइस (Tobacconist Freechoice) कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) हैं. वह अपने वाटरफ्रंट होम, जिसे कैंडी शॉप मेंशन (Candy Shop Mansion) के नाम से जाना जाता है, लगातार पार्टियां करते रहते हैं और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

देर रात तक चलती रही पार्टी

ट्रैवर्स बेयोन की बर्थडे पार्टी में उनके दोस्त, परिवार के सदस्य और गर्लफ्रेंड आदि मौजूद रहीं. पार्टी सुबह 11 बजे शुरू हुई और देर रात तक चलती रही. पार्टी में भाग लेने के लिए खासतौर पर ट्रैवर्स की बेटी लुकियाना बेयोन और बेटे वैलेंटिनो भी शामिल हुए थे. पार्टी के लिए ट्रैवर्स ने अपने घर में 5 बेड वाला टैटू पार्लर बनाया था. जहां पर मेहमान अपने शरीर पर फ्री में द कैंडीमैन (The Candyman) या फ्रीचॉइस का लोगो टैटू करवा सकते थे.

प्लेबॉय की है शख्सियत

ट्रैवर्स बेयोन ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. लोगों का मानना है कि वे बेकार की पार्टियां करते हैं. हालांकि, मुझे एहसास है कि मेरी शख्सियत एक प्लेबॉय की है. कैंडी शॉप मेंशन के इंस्टाग्राम पर लगभग 8 लाख फॉलोअर्स हैं और यह तादाद लगातार बढ़ रही है.

रोजाना करते हैं वर्कआउट

ट्रैवर्स ने 2 प्रॉपर्टियों को मिलाकर इस मेंशन को बनाया है. इसमें 15 बेडरूम और 19 बाथरूम हैं. यहां पिछले कई वर्षों से लगातार पार्टियां होती रही हैं. बता दें कि वह रोजाना 6 से 7 लीटर पानी पीते हैं. इसके साथ ही वह मल्टी-मिलियन डॉलर की कंपनी चलाते हुए दिन में 2 बार वर्कआउट करते हैं. उन्होंने कहा कि भारत (India) में काफी संख्या में मेरे फॉलोअर्स हैं. अब समय आ गया है कि बॉलीवुड पार्टी (Bollywood Party) की जाए. 

Related Articles

Back to top button