तेलंगाना में BJP के माइनॉरिटी नेता ने मस्जिद में कूलर दिया दान, गुस्साए लोगों ने किया ये काम

तेलंगाना के एक मुस्लिम बीजेपी नेता को अपने ही मुस्लिम लोगों से विरोध का सामना करना पड़ा. माइनॉरिटी नेता ने मस्जिद के लिए कूलर दान में दिया था, मगर गुस्साए लोगों ने सारे कूलर उठाकर बाहर फेंक दिया. बीजेपी नेताओं का मुस्लिम लोगों के प्रति बर्ताव से तेलंगाना के मुस्लिम बीजेपी से नाराज दिख रहे हैं. ऐसे में बीजेपी मुस्लिम नेताओं के जरिए मुस्लिम लोगों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है.

गर्मी से राहत के लिए मस्जिद में दान किए कूलर

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के माइनॉरिटी नेता मोहम्मद अनवर ने बढ़ रही गर्मी से निजात पाने के लिए मस्जिद में कई कूलर दान में दिए थे. कूलर दान करते हुए उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया है. बीजेपी मुसलमानों से बहुत प्रेम करती है, दरअसल कांग्रेस ने मुसलमानों को बीजेपी से दूर किया है.’

मुस्लिम समाज कर रहा मोहम्मद अनवर का विरोध

उन्होंने बीजेपी का गुणगान करते हुए आगे कहा कि ‘बीजेपी ने तीन तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत अच्छा काम किया है. मुस्लिम काफी खुश हैं, कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया, सिर्फ इस्तेमाल किया है.’ फिलहाल उनकी कही बात का असर उल्टा होते दिखाई दिया. जिससे मुस्लिम समाज के लोग उनके ही खिलाफ होते जा रहे हैं.

विकाराबाद की मुस्लिम जनता बीजेपी नेता की ओर से मस्जिद में की गई मदद के बाद भी उनसे काफी नाराज दिखी. उन्होंने अनवर का मस्जिद में दान में दिया हुआ कूलर उठाकर बाहर फेंका और सभी कूलर उनके घर के बाहर लाकर पटक दिए. यह घटना विकाराबाद जिले के बवंटाराम मंडल के तोरुमामिडी इलाके की है.

Related Articles

Back to top button