शहनाज गिल पहुंची स्वर्ण मंदिर, एक्ट्रेस की सादगी ने जीता फैंस का दिल

पंजाब की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) मनोरंजन जगत का वो चेहरा बन चुकी हैं जिनके बारे में जितनी बात की जाए कम है. काम से छुट्टी लेकर इन दिनों शहनाज अपने होमटाउन पंजाब में सुकून के कुछ पल गुजार रही हैं. अमृतसर पहुंच कर भी शहनाज अपने प्रशंसकों के लिये कुछ ना कुछ अपडेट करती रहती हैं. पड़ोसियों के साथ डांस करने के पश्चात् अब शहनाज ने प्रशंसकों के लिये एक नई पोस्ट शेयर की है. 

वही अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के पश्चात् शहनाज गिल ने खुद को जिस प्रकार संभाला है वो वास्तव में तारीफे-ए-काबिल है. शहनाज अब सिद्धार्थ की यादों के साथ आगे बढ़ने लगीं हैं. शहनाज ने स्वयं को काम में व्यस्त रखना सीख लिया है. इसलिये वो कुछ दिनों से अमृतसर में खुद के साथ समय गुजार रही हैं. 

वही अपने नटखट अंदाज से सबका दिल जीतने वाली शहनाज अब मन की शांति के लिये गोल्डन टेम्पल पहुंचीं हैं. स्वर्ण मंदिर की सुकून वाली तस्वीर साझा करते हुए शहनाज ने लिखा, ‘वाहेगुरु जी’. शहनाज का ये सादगीभरा अंदाज सबको बहुत पसंद आ रहा है. हमेशा की भांति प्रशंसक शहनाज की इस फोटो को भी बहुत प्यार दे रहे हैं. तस्वीर में शाहनाज सिर पर दुपप्टा डालकर गुरुद्वारे में बैठी नजर आ रही हैं. वही शहनाज की इस तस्वीर पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है.

Related Articles

Back to top button