इस गांव में दो मुंह और छह पैरों वाला बछड़े का हुआ जन्म, देखकर लोग हुए हैरान

अलीगढ़: आजकल कई चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं और अब जो खबर आई है वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) की है। जी दरअसल यहाँ पर एक गाय का बछड़ा लोगों के आकर्षण का केंद्र बना है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत उस बछड़े के दो मुंह, दो पूंछ और छह पैर है जिन्हे देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंच रहे है। आप सभी को बता दें कि नवरात्र पर्व के दौरान एक पालतू गाय ने विचित्र बछड़े को जन्म दिया है और इसी के चलते यह चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है।

कई लोग इसे आस्था से भी जोड़ रहे हैं। फिलहाल इस बछड़े की जन्म की खबर आसपास आग की तरह फैल गई, जिसे देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ गया। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी छह पैर, दो पूंछ, दो सिर वाले जानवरों के जन्म के मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह थाना चंडौस क्षेत्र के गांव सूरजपुर का है। जी दरअसल यहां के किसान शैलेंद्र के घर ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है क्योंकि इनकी पालतू गाय ने नवरात्र के दौरान एक विचित्र बछड़े को जन्म दिया। बछड़े के दो मुंह, दो पूंछ और छह पैर हैं।

कहा जा रहा है कि यह खबर तेजी से क्षेत्र में फैल गई है और अब कोई इसे धार्मिक आस्था से जोड़कर तो कोई विज्ञान का चमत्कार जानकर बता रहा है। बछड़ा को देखने दूर-दराज से लोग पहुंच रहे हैं। वैसे ऐसा ही पिछले साल भी हुआ था जब 14 जून को यूपी के ही चंदौली जिले में दो सिर वाला गाय का बछड़ा लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ था आप सभी को बता दें, बीती 14 जनवरी को राज्य के राजनांदगांव जिले के गंडई गांव में एक अविश्सनीय घटना हुई। जी दरअसल यहां एक जर्सी गाय ने तीन आंखों वाले बछड़े को जन्म दिया था। इस अद्भुत बछड़े को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ गांव में आ गई थी।

Related Articles

Back to top button