लॉन्च हुआ नया ‘पुष्पा’ सीरीज वाला नेकबैंड, जानें फीचर्स और कीमत

भारतीय मोबाइल एक्सेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड, विंगेजॉय (Vingajoy) ने अपने प्रीमियम विंगेजॉय सीएल-404 पुष्पा सीरीज वायरलेस नेकबैंड (Vingajoy CL-404 Pushpa Series Wireless Neckband) को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. ये एक नया वायरलेस नेकबैंड है जो यूजर्स को कॉन्फ्रेंस कॉल करने से लेकर गाने सुनने तक, कई सारे कमाल की सुविधाएं देता है. आइए इस नेकबैंड के बारे में डिटेल में जानते हैं..

लॉन्च हुआ Pushpa सीरीज वाला नेकबैंड  

शानदार एचडी ऑडियो क्वालिटी के साथ आने वाले Vingajoy CL-404 Pushpa Series Wireless Neckband मैग्नेटिक ईयरबड्स से लैस है, जिसे आप अपने फोन से आराम से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस नेकबैंड की कीमत 1,999 रूपये है और ये आपके सभी नजदीकी रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध है.

इस नेकबैंड की दमदार बैटरी

इस नेकबैंड की बैटरी भी काफी कमाल की है. कंपनी का यह कहना है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 25 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. Vingajoy CL-404 Pushpa Series Wireless Neckband 250 घंटों की स्टैन्डबाइ लाइफ के साथ आता है. इसकी मदद से आप एक्सर्साइज या काम करते समय गानों का आनंद ले सकते हैं और हैंड्स-फ्री आराम से कॉल्स भी अटेंड कर सकते हैं.

इस नेकबैंड के बाकी फीचर्स

स्पोर्टी डिजाइन के साथ Vingajoy CL-404 Pushpa Series Wireless Neckband जबरदस्त साउन्ड क्वॉलिटी देता है. इससे आप इमर्सिव ऑडियो का आनंद ले सकते हैं. इसमें आपको ब्लूटूथ v5.0 की सुविधा दी जा रही है और इसे आप अपने एंड्रॉयड और iOS, दोनों तरह के डिवाइसेज से कनेक्ट कर सकते हैं.  

Related Articles

Back to top button