लगातार चार मैच हारी सीएसके टीम, IPL 2022 में ऐसे जीतेगी टीम

IPL 2022 में दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग है. आज (12 अप्रैल को) चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले सीएसके (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) ने टीम को जीतने का गुरुमंत्र दिया है. 

बल्लेबाजी कोच ने दिया ये गुरुमंत्र 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) ने अपने खिलाड़ियों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीजन में जीतने का गुरुमंत्र दिया है. हसी ने कहा, ‘बिना किसी संदेह के मैं अभी भी टीम के साथ वास्तव में आश्वस्त हूं और खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि हम जीत से बहुत दूर हैं, टूर्नामेंट में एक जीत से चीजें बदल सकती हैं.’

अतीत के बारे में नहीं सोच रहे

सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने कहा कि हमें बुनियादी बातों को ठीक करना होगा. अतीत में जो हुआ हम उसके बारे में चिंतित नहीं हो सकते हैं. हमें बस आरसीबी के खिलाफ मैच के बारे में सोचना है. मुझे यकीन है कि अगर हम ऐसा करते हैं, तो हम जीतने की उम्मीद कर सकते हैं. माइकल हसी कोच बनने से पहले सीएसके के ही खिलाड़ी थे. हसी ने तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 

लगातार चार मैच हारी सीएसके टीम 

आईपीएल 2022 में सीएसके टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही है. आईपीएल 2022 से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. उनके बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाया गया. जडेजा की कप्तानी में सीएसके को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा. टीम के कई स्टार खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. आज (12 अप्रैल को) सीएसके टीम का मुकाबला आरसीबी (RCB) के साथ होगा. 

Related Articles

Back to top button