बनारस में एक चायवाले ने इस वजह से अपनी दुकान का नाम बदलकर रखा ‘बुलडोजर बाबा टी स्टॉल’

योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए बुलडोजर एक तरह का शुभंकर बन गया है. वाराणसी में एक चाय की दुकान के मालिक ने अपनी दुकान का नाम बदलकर ‘बुलडोजर बाबा टी स्टॉल’ कर दिया है. चाय की दुकान के मालिक राम सूरत यादव ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में हाल के विधानसभा चुनावों में भाजपा की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने में बुलडोजर की भूमिका से प्रभावित थे.

‘बुलडोजर बाबा’ के नाम से पहचाने जाने लगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अब राज्य में ‘बुलडोजर बाबा’ के नाम से जाना जाता है, क्योंकि उन्होंने माफिया और अपराधियों की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त करने के लिए बड़े पैमाने पर बुलडोजर का इस्तेमाल किया था.

चायवाले ने इस वजह से बदला दुकान का नाम

राम सूरत यादव और उनके बेटे चंद्रेश यादव ने कहा कि वे आदित्यनाथ की कार्यशैली से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने अपनी दुकान का नाम बदलकर मुख्यमंत्री के सम्मान में बदल दिया है. राम सूरत यादव ने कहा, ‘जिस दिन योगी आदित्यनाथ ने दूसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, उसी दिन हमने अपनी चाय की दुकान का नाम बदल दिया. चाय की दुकान में लस्सी भी बिकती है और इसे ‘गौशाला लस्सी भंडार’ नाम दिया गया है. योगी आदित्यनाथ के पास बहुत सारी गायें हैं और यह उनके लिए एक ट्रिब्यूट है.’ अपनी चाय की गुणवत्ता के बारे में बात करते हुए, यादव ने कहा, ‘हमारी चाय बुलडोजर की तरह ‘कड़क’ है.

विवाहित जोड़ों को गिफ्ट में मिले थे बुलडोजर के खिलौने

हाल ही में, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने वाले जोड़ों को उपहार के रूप में बुलडोजर खिलौने दिए गए. जिले की मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि बुलडोजर राज्य में महिलाओं की सुरक्षा और विकास का प्रतीक बन गया है. उन्होंने राज्य में शांति और सद्भाव का माहौल बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सामूहिक रूप से धन्यवाद दिया, जिन्हें अब ‘बुलडोजर बाबा’ के रूप में जाना जाता है.

Related Articles

Back to top button