आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे रणबीर और आलिया, मेहंदी सेरेमनी के दौरान नीतू हुईं इमोशनल

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए गुरुवार यानी आज का दिन बेहद खास है. आज दोनों सितारे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस वेडिंग को लेकर पूरा कपूर परिवार खुशी के जश्न में डूबा हुआ है. इस बीच नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बेटे रणबीर और होने वाली बहू का एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

बेटे और होने वाली बहू पर लुटाया प्यार

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रणबीर और आलिया की क्यूट बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. दरअसल, ये वीडियो कपल की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान का है, जिसे नीतू कपूर ने शेयर करते हुए दो हार्ट इमोजी भी बनाई है. अब ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.

मेहंदी सेरेमनी के दौरान नीतू हुईं इमोशनल

मालूम हो कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की मेहंदी सेरेमनी के दौरान नीतू कपूर बहुत ज्यादा इमोशनल हो गई थीं. दरअसल, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अपने बेटे की शादी को लेकर काफी अरमान थे. ऐसे में जब 13 अप्रैल को रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी का फंक्शन शुरू हुआ, तो मां नीतू कपूर की आंख से आंसू छलक पड़े. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नीतू कपूर की आंखों में आंसू थे. उस वक्त नीतू को दिवंगत पति ऋषि कपूर की याद आ रही थी.

नीतू ने बताई कपल की वेडिंग डेट

हाल ही में रणबीर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने पहली बार पैपराजी के सामने कपल की शादी की डेट कंफर्म की थी. बुधवार को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नीतू कपूर और उनकी बेटी ऋद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) एक साथ सजी-धजी नजर आईं. दोनों को पैपराजी ने घेरा और कपल की शादी के बारे में बात की. इस दौरान पैपराजी ने पूछा कि अब तो बता दीजिए कि शादी कब है? इस पर नीतू और रिद्धिमा ने एक साथ बताया कि शादी कल है. कल यानी गुरुवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) सात फेरे लेंगे.

आज दोपहर में सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर

ई-टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) आज दोपहर 2 बजे सात फेरे लेंगे और फिर पति-पत्नी बन जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर की शादी में 40 से 50 मेहमान शामिल होंगे. इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंच सकती हैं जिसमें शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और करण जौहर का नाम शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button