आज दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे CM योगी, निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का करेंगे निरीक्षण…

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी आज दोपहर बाद गोरखपुर आएंगे। वह गोड़धोइया नाले की सफाई का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद खाद कारखाना परिसर में निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण करने के बाद गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे। वहां से शाम को ग्रीन सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। रविवार को अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

सैनिक स्कूल का करेंगे निरीक्षण: मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ शनिवार को दोपहर बाद 3.20 बजे हेलीकाप्टर द्वारा हिन्दुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड (एचयूआरएल) परिसर में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। वहां से परिसर में निर्माणाधीन सैनिक स्कूल की प्रगति का निरीक्षण करने जाएंगे। सैनिक स्कूल का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री गोड़धोइया नाला के सफाई कार्य का निरीक्षण करेंगे।

इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा मुख्यमंत्री का निरीक्षण: गोड़धोइया नाले को पक्का बनाने के प्रस्ताव को देखते हुए मुख्यमंत्री के निरीक्षण को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस निरीक्षण के बाद करीब 942 करोड़ रुपये के प्रस्ताव को हरी झंडी मिलने की संभावना है। करीब 10 किलोमीटर लंबे गोड़धोइया नाला को 20 मीटर चौड़ा बनाने एवं उसके दोनों ओर 10-10 मीटर चौड़ी सड़क बनाने का प्रस्ताव है।

निरीक्षण के बाद सीएम पहुंचेंगे गोरखनाथ मंदिर: गोड़धोइया नाला का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे। मंदिर में पूजा- अर्चना करने के बाद वह शाम को ग्रीन सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहां से लौटकर मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर आएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। रविवार की सुबह सात बजे जनता दर्शन कार्यक्रम में आए लोगों की समस्याएं सुनेंगे। सुबह करीब 10.30 बजे मंडलायुक्त सभागार में एडीजी जोन, मंडलायुक्त, जिलाधिकारी, एसएसपी, जीडीए उपाध्यक्ष, नगर आयुक्त एवं अन्य विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए अधिकारी शुक्रवार की शाम से ही तैयारियों में जुट गए।

Related Articles

Back to top button