IPL 15 में पहली बार खेलते हुए फ्लॉप रहे भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा, करियर पर लग सकता है ब्रेक

IPL 2022 Wriddhiman Saha vs CSK: आईपीएल सीजन 15 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के विजय रथ को रोकना सभी टीमों के लिए काफी मुश्किल हो गया है. आईपीएल में पहली बार खेल रही गुजरात की टीम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. गुजरात ने सीएसके के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 2 बदलाव किए गए और भारतीय टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को इस सीजन में पहली बार खेलने का मौका दिया गया था. रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) इस सीजन में गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं लेकिन वे पहले ही मैच में खराब बल्लेबाजी के चलते सवालों के घेरे में आ गए हैं. 

रिद्धिमान साहा की खराब बल्लेबाजी

आईपीएल सीजन 15 में पहला मैच खेलते हुए रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) अपने बल्ले से प्रदर्शन करने में नाकाम रहे. साहा को मैथ्यू वेड की जगह प्लेइंग 11 में मौका दिया था, लेकिन वे इस मौके को बुना नहीं पाए. रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) चेन्नई के खिलाफ शुभमन गिल के साथ पारी का आगाज करने उतरे थे. इस मैच में साहा 18 गेंदों पर सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए. साहा ने इस मैच में सिर्फ 61 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और उनके बल्ले से एक भी बाउंड्री देखने को नहीं मिली. रिद्धिमान साहा को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान जडेजा ने आउट किया. 

IPL में साहा का प्रदर्शन 

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) पिछले कुछ सालों से आईपीएल में लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. साहा ने आईपीएल में अब तक कुल 134 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.38 की औसत से 2121 रन बनाए हैं. रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने आईपीएल में कुल 8 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है. साहा ने पिछले सीजन में भी सिर्फ 9 मैच ही खेले थे और 14.55 की औसत से 131 रन बनाए थे. इस सीजन में साहा की स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 93.57 की ही रही थी. 

गुजरात ने सीएसके का हराया

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) भले ही खास प्रदर्शन नहीं कर सके, लेकिन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को हराकर सीजन की 5वीं जीत दर्ज की. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए थे. 170 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) इस समय प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में 6 मुकाबलों में से 5 मैच गंवाकर प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है. 

Related Articles

Back to top button