अगले महीने होंडा अपनी Honda City Hybrid e HEV मिड साइज सेडान करने वाली है लॉन्च, 21 हजार में ऐसे करें बुक

 होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (Honda Cars India Ltd) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपनी लोकप्रिय सेडान सिटी के आगामी इलेक्ट्रिक हाइब्रिड एडिशन का उत्पादन शुरू कर दिया है। नई Honda City e:HEV अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च की जाएगी। इसका निर्माण राजस्थान के टपुकारा में कंपनी के मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में किया जा रहा है।

21 हजार में करें प्री-बुकिंग

एचसीआईएल ने एक बयान में कहा कि ग्राहक 21,000 रुपये के बुकिंग एमाउंट के साथ देश भर के डीलरशिप पर नई Honda City e:HEV को बुक कर सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।

HONDA CITY E:HEV Mileage

नई Honda City e: HEV की माइलेज की बात करें तो कंपनी ने 26.5 kmpl का माइलेज देने का दावा किया गया है। इसके अलावा, पावरट्रेन 126 Ps की कम्बाइंड पॉवर और 253 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। होंडा ने घोषणा की है कि उसका लक्ष्य 2040 तक वैश्विक स्तर पर EVs और FCVs में 100 फीसद ट्रांजिशन हासिल करना है। आपको जानकारी के लिए बता दें यह सेडान थाईलैंड और मलेशिया-स्पेक मॉडल एनईडीसी (नई यूरोपीय ड्राइविंग साइकिल) पर क्रमशः 27.8kmpl और 27.7kmpl की माइलेज देती है।

Honda City e: HEV में मिलेंगे एडवांस फीचर्स

यह मॉडल कई बेहतरीन सुरक्षा फीचर्स के साथ भी आएगी, जिसमें आपको सीएमबीएस (Collision Mitigation Braking System), लेन कीपिंग असिस्ट सिस्टम (एलकेएएस) और ऑटो हाई-बीम जैसै एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

अगले महीने होगी कीमत की घोषणा

होंडा ने घोषणा की है कि नए सिटी हाइब्रिड ई: एचईवी की आधिकारिक कीमत मई 2022 की शुरुआत में सामने आएगी और डिलीवरी भी लगभग उसी समय शुरू होगी। 

एंबीशियस सेडान के कॉन्सेप्ट के साथ विकसित, सिटी e:HEV एडवांस हाइब्रिड ड्राइविंग तकनीक के साथ पेश की गई है और स्टाइल, पर्फोर्मेंस, स्पेस, कंफर्ट, कनेक्टिविटी और सुरक्षा से लेकर हर खासियत इसकी श्रेष्ठता को प्रदर्शित करती है। e:HEV तकनीक शानदार फ्यूल एफिशिएंसी और बेहद कम उत्सर्जन के साथ शानदार ड्राइविंग पर्फोर्मेंस देती है।

Related Articles

Back to top button