युवक की प्रताड़ना से तंग आकर किशोरी ने शहर स्थित पांडेय तालाब में कूद कर दी जान, पढ़े पूरी खबर

 युवक की प्रताड़ना से तंग आकर किशोरी ने शहर स्थित पांडेय तालाब में कूद कर अपनी जान दे दी। इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर प्रताड़ित करने वाले युवक के खिलाफ छेड़खानी, पाक्सो एक्ट, आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी (मृतक) के पिता का कहना है कि उसकी शहर में ही एक छोटी सी दुकान है। दुकान पर उसकी बेटी अक्सर बैठा करती थी। आरोप है कि उसकी दुकान के बगल राजू गुप्ता की भी दुकान है। बीते कई माह से राजू उसकी बेटी के साथ छेड़खानी कर प्रताड़ित करता था। इसको लेकर विवाद भी हुआ था। इसके बाद भी आरोपित नहीं माना।

किशोरी के पिता का कहना है कि मंगलवार की देर शाम राजू ने एक बार फिर उनकी बेटी को प्रताड़ित किया। इससे तंग आ कर उनकी बेटी ने पांडेय तालाब में कूद कर जान दे दी। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित राजू उर्फ राजा गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस से पहले होती शिकायत तो न जाती जान : किशोरी (मृतक) के पिता का कहना है कि करीब 15 दिन पहले बेटी को प्रताड़ित किए जाने को लेकर आराेपित सूरज से विवाद हो गया था। मारपीट भी हुई थी, लेकिन स्थानीय दुकानदारों ने सुलह समझाैता करा दिया था। इसीलिए उसने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी। अगर पहले पुलिस से शिकायत की होती तो शायद यह घटना न होती।

पीड़ित पिता ने बताया कि उसके पांच बेटियां और एक बेटा है। उसकी बड़ी बेटी छत से गिर गई थी तब से वह बिस्तर पर ही है। उसका हाथ टूटा हुआ है और उसकी पत्नी भी बीमार है। इसी कारण से उनकी बेटियां अधिकांश समय दुकान पर बैठती हैं।

Related Articles

Back to top button