इंदौर: दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस MLA का बेटा हुआ गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज बनाकर ली थी अग्रिम जमानत

इंदौर: इंदौर शहर में कांग्रेस MLA मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करण के खिलाफ लड़की ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इस मामले में गिरफ्तारी के बाद करण ने फेक मेडिकल प्रमाण पत्र लगाकर अग्रिम जमानत ली थी, जिस पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने उस पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

प्राप्त खबर के अनुसार, एमजी रोड थाना पुलिस ने मंगलवार प्रातः एमजी रोड थाना इलाके से ही करण मोरवाल को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ फेक दस्तावेज अदालत में पेश करने के मामले में धारा 420, 467, 468 के तहत FIR दर्ज हुई थी। पुलिस अपराधी करण मोरवाल से पूछताछ कर रही है। हालांकि इसी बीच एक जानकारी यह भी आई कि करण ने स्वयं थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया मगर पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार किया गया है। 

आपको बता दें कि मुरली मोरवाल मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर की बड़नगर विधानसभा सीट से MLA हैं। उनके बेटे करण मोरवाल के खिलाफ कांग्रेस की महिला नेत्री ने बलात्कार की रिपोर्ट लिखाई थी। इस मामले में बहुत दिन गुजर जाने के बाद भी जब अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी तो लड़की ने आत्मदाह की चेतावनी दी थी। बाद में इंदौर पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था मगर अग्रिम जमानत लेने के लिए कऱण ने फेक मेडिकल प्रमाण पत्र बनवा लिया तथा यह दिखाया कि वह बड़नगर के शासकीय अस्पताल में एडमिट था। बाद में जब पुलिस ने तहकीकात को अग्रिम जमानत के लिए लगाए गए दस्तावेज पूर्ण रूप से फेक निकले। इस पर पुलिस ने करण मोरवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया। इसी केस में वह फरार चल रहा था जिस पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। 

Related Articles

Back to top button