दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के आरोप में क्राइम ब्रांच ने 2 और लोगों को किया गिरफ्तार

Jahangirpuri Violence Arrest: दिल्ली पुलिस की  क्राइम ब्रांच ने 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी हिंसा मामले में  2 और लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों पर  कुशल चौक पर हिंसा करने का आरोप है. आरोपियों की पहचान जफर और बाबुद्दीन के तौर पर हुई है.

अंसार को जानते हैं आरोपी

जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी रिश्ते में भाई हैं. दोनों पर भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने का आरोप है. ये दोनों आरोपी हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार को जानते हैं. इन दोनों पर हिंसा वाले दिन शोभा यात्रा में शामिल लोगों पर कांच की बोतलों से हमला करने का आरोप है.

लहरा रहे थे तलवार 

जानकारी के मुताबिक, दोनों हिंसा वाले दिन तलवार लहरा रहे थे. अब तक पुलिस इस मामले में 31 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें 28 बालिग हैं. जबकि, 3 नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा जा चुका है.

क्राइम ब्रांच 9 आरोपियों से कर रही है पूछताछ

वहीं, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के गिरफ्त में अभी 9 आरोपी हैं, जिनसे लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है और अन्य आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

16 अप्रैल को हुई थी हिंसा

बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर कुछ लोग शोभायात्रा निकाल रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने शोभायात्रा पर पथराव किया था. पथराव की घटना के बाद जहांगीरपुरी में हिंसा भड़की थी, इस घटना में 8 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग घायल हो गए थे. 

Related Articles

Back to top button