हाल ही में एक आपत्तिजनक MMS पर शिल्पी राज ने दिया रिएक्शन, बोली-‘ये साजिश है मुझे बदनाम करने की’

 भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का नाम बीते कुछ समय एक एमएमएस को लेकर चर्चा है। हाल ही में एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसको देखने के बाद ऐसी अफवाह थी कि वीडियो में दिखने वाली लड़की शिल्पी राज हैं। अब इस पूरे मामले में खुद शिल्पी राज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि वीडियो में दिखने वाली लड़की वह नहीं है। इस अफवाह से वह काफी परेशान हो रही हैं। यह बात शिल्पी राज ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कही हैं। उन्होंने हाल ही में वेबसाइट का इंटरव्यू दिया और उनके नाम पर उड़ रही अफवाहों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। शिल्पा राज ने कहा है, ‘ईमानदारी से, मैंने एमएमएस नहीं देखा है। मुझे बताया गया था कि यह मेरे नाम से वायरल किया जा रहा है। मुझे आश्चर्य है कि एमएमएस में लड़की कौन है।’

सिंगर ने आगे कहा, ‘वीडियो में दिखने वाली लड़की मैं नहीं हूं। ये सारी कोई साजिश है मुझे बदनाम करने की। इंडस्ट्री में जब कोई बढ़ता है तो लोग गलत-शलत बोलते रहते हैं। महिला की कोई इज्जत नहीं।’ इस पूरे मामले में पुलिस की मदद लेने को लेकर शिल्पी राज ने कहा, ‘हमने कोर्ट में केस किया है। बिना तथ्यों का पता लगाए या उस व्यक्ति तक पहुंचे बिना किसी वीडियो पर किसी का नाम चिपकाना बहुत गलत है। यह पहला इंटरव्यू है जो मैं किसी मीडिया आउटलेट को दे रहा हूं।’

इसके अलावा शिल्पी राज ने और भी ढेर सारी बातें की हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों एक एमएमएस तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिख रही हैं। यही नहीं वीडियो में एक तीसरा शख्स भी मौजूद है जो वीडियो बना रहा है। इस वीडियो में दोनों लड़कों ने अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर किया हुआ था। वीडियो काफी वायरल हुआ था।

आपको बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी सिंगर हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह समेत कई बड़े सेलिब्रिटी के साथ काम किया है। शिल्पी ने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं। जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए हैं। उन्होंने खेसारी के साथ ‘जाड़ा लगता’, ‘बस कर पगली’, ‘झगड़ा’, ‘दो घूंट’, ‘बबुआ के खुश कर दा’ जैसे गाने गाए हैं। 

Related Articles

Back to top button