MP: ट्रेन में युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर दिया धक्का

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिलें में एक अकेली लड़की से ट्रेन में छेड़छाड़ कर अभद्रता करने की घटना सामने आई है, जहां इसका विरोध करने पर अपराधी शख्स ने लड़की को चलती ट्रेन से फेंक दिया। लड़की को गंभीर स्थिति में जिला चिकित्सालय लाया गया।


 
प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मामला राज नगर के आसपास के गांव का है, जहां लड़की अपने गृह नगर उत्तर प्रदेश के बांदा जा रही थी तभी ट्रेन में बैठा एक अज्ञात शख्स उससे अभद्रता करने लगा। जैसे ही ट्रेन चली तो वह बदतमीजी पर उतर आया। अपरहडी शख्स  छेड़छाड़ करने लगा, लड़की ने अपने दांतों से उसकी उंगलियों को काट डाला जिससे खून बहने लगा तथा गुस्साए लड़के ने लड़की को चलती ट्रेन से फेंक दिया। जहां अब लड़की जिला चिकित्सालय में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

वही चोटिल लड़की स्वयं को अविवाहित 25 वर्षीय गीता अवस्थी पिता बिंदादीन अवस्थी बता रही है, जो कि पड़ोसी यूपी के बांदा जिले के चिलरोड ग्राम रिछावर पोस्ट छरीखेड़ा की रहवासी है। चोटिल गीता की मानें तो वह अक्सर छतरपुर के बागेश्वर धाम आती है तथा इस बार भी वह आई थी, जहां वह ट्रेन से वापस घर बांदा जा रही थी तभी ट्रेन में लगभग 30 वर्षीय एक लड़का मिला जो उससे छेड़-छाड़ करने लगा तथा इंकार करने पर भी नहीं माना मेरे विरोध करने पर मुझे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया।

Related Articles

Back to top button