लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवादों को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा-भरोसा कीजिए, सही वक्त पर लिया जाएगा निर्णय

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और हसनपुर से राजद विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इन दिनों सुर्खियों में है। तेज प्रताप यादव पर लगे आरोपों के बाद सत्ता पक्ष लगातार आरजेडी पर हमलावर था। इन सब के बीच बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ी बात कही है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा है कि मुझपर भरोसा कीजिए। सही वक्त पर सही निर्णय लिया जाएगा। तेजस्वी यादव की इस प्रतिक्रिया के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

एक नेता द्वारा तेज प्रताप यादव पर बंद कमरे में पिटाई का आरोप लगाए जाने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस मामले में उन्होंने तेज प्रताप और उस नेता से बात की है। उन्होंने कहा कि मुझ पर भरोसा कीजिए। जो लोग मेरे कार्यशैली के बारे में जानते हैं, उन्हें पता है कि सही वक्त पर सही निर्णय लेता हूं। उन्होंने कहा कि सही वक्त पर सही निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल हमारी पार्टी सदस्यता अभियान में व्यस्त है। 

गौरतलब है कि बीते दिनों रामराज ने यह आरोप लगाया था कि लालू परिवार द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी के दिन एक कमरे में बुलाकर तेज प्रताप यादव ने उनकी पिटाई की थी। रामराज ने यह भी आरोप लगाया था इस दौरान लालू यादव और तेजस्वी यादव के बारे में भी अपशब्द कहा गया था। उन्होंंने कहा कि मारपीट का वीडियो भी बनाया गया था।

रामराज के आरोपों के बाद तेज प्रताप ने इंटरनेट मीडिया पर राजद के कुछ नेताओं पर साजिश करने का आरोप लगाया था। उसके बाद पिता लालू यादव से मिलकर पार्टी से इस्तीफा देने की बात इंटरनेट मीडिया पर कही थी। इसका बाद अचानक तेज प्रताप यादव अपना सरकारी बंगला छोड़कर राबड़ी आवास शिफ्ट हो गए थे।  

Related Articles

Back to top button