अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने क्वालिटी वीकेंड की तस्वीरें…

Aaliyah Kashyap With Kalki Koechlin: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप हाल ही में अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और अभिनेत्री कल्कि केकलां के मिलने के लिए पहुंचीं. इस दौरान आलिया कश्यप ने कल्कि के बेटी के साथ खूब मस्ती की और टाइम स्पेंड किया. आलिया ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं. आलिया का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

आलिया ने शेयर की ये तस्वीरें 

आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह क्यूट सप्पो संग सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में आलिया की सौतेली मां अपनी बेटी सप्पो संग पूल टाइम एंजॉय करती दिख रही हैं. कुछ तस्वीरों में अनुराग की बेटी अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं. बता दें कि आलिया 21 साल की हैं और अपने रिलेशनशिप को लेकर छाई रहती हैं. 

तस्वीरों को दिया ये कैप्शन 

इन तस्वीरों को शेयर कर आलिया कश्यप ने कैप्शन में लिखा- ‘weekend archive.’ फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

अनुराग कश्यप कल्कि की शादी

बता दें, कल्कि ने 30 अप्रैल 2011 को ‘देव डी’ के डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका. दो साल में ही दोनों अलग हो गए. अनुराग की यह दूसरी और कल्कि की यह पहली शादी थी.

बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट हुई आलिया 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ एक नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. नए घर का उन्होंने होम टूर वीडियो भी लोगों के साथ शेयर किया है. अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े वीडियोज शेयर करने वाली आलिया ने वीडियो के जरिए घर के हर कोने से लोगों को रूबरू कराया है. 

Related Articles

Back to top button