शार्प ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन, Sharp AQUOS R7 किया लॉन्च, जानिए जबरदस्त फीचर्स

Sharp AQUOS R7 Launched Check Specs and Availability: जापानी स्मार्टफोन ब्रांड शार्प (Sharp) ने अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Sharp AQUOS R7 का ऐलान कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं लेकिन जिस एक फीचर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, वो इसका अतरंगी कैमरा है. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ डिटेल में जानते हैं..

Sharp AQUOS R7 का डिस्प्ले

Sharp AQUOS R7 को मार्केट में 6.6-इंच के प्रो आईजीजेडओ ओएलईडी (IGZO OELD) स्क्रीन, 1260 x 2730 पिक्सल के रेसोल्यूशन, 200nits की ब्राइटनेस, 240Hz तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट, 10-बिट कलर्स और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है. ये डिवाइस एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है और प्रोसेसर की बात करें तो ये स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट पर चलता है.

अतरंगी है इस स्मार्टफोन का कैमरा

तमाम फीचर्स में Sharp AQUOS R7 के कैमरे के फीचर्स ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. शार्प (Sharp) के इस पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 47.2MP का एक इंच का रीयर कैमरा शामिल है जो एक एलईडी (LED) फ्लैश और f/1.9 ऐपर्चर के साथ आता है. इसमें आपको 12.6MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन का कैमरा ऑक्टा पीडी ऑटोफोकस को सपोर्ट करता है और इसके रीयर कैमरा सेटअप में एक और लेंस शामिल है जिसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  

Sharp AQUOS R7 के बाकी फीचर्स

शार्प के इस पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आपको 12GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है और फास्ट चार्जिंग तकनीक के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. 5G सेवाओं के साथ शार्प का यह स्मार्टफोन वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी (NFC) और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है. ये डिवाइस पानी और धूल में खराब भी नहीं होता है।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को फिलहाल केवल जापान में लॉन्च किया गया है और जुलाई से इसे खरीदने के लिए मार्केट में उपलब्ध कर दिया जा सकता है. Sharp AQUOS R7 को जापान के अलावा देशों में शायद लॉन्च नहीं किया जाएगा और फोन की कीमत के बारे में भी फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है.

Related Articles

Back to top button