युवक ने शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया दुष्कर्म, शिकायत हुई दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदी नगर की एक कॉलोनी की निवासी युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक बलात्कार करने का इल्जाम लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसके साथ तब भी शारीरिक संबंध स्थापित करता रहा, जबकि शादी किसी अन्य युवती से पक्की हो गई थी। पीड़िता ने थाने में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ समय पहले वह आगरा के एक युवक के संपर्क में आई थी। युवक ने पहले तो उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर बाद में शादी के लिए प्रोपोज़ किया। इस पर वह भी शादी के लिए राजी हो गई। युवती का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर वह लगभग चार साल तक उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन पहले उसे पता चला कि युवक का रिश्ता किसी अन्य लड़की से पक्का हो गया है। युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने उससे शादी करने से साफ मना दिया।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो दिखाकर कहा कि यदि उसने शादी की जिद की तो वह वीडियो व तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करके उसे मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। इसके बाद आरोपी ने उसे पीटकर भगा दिया। युवती ने परिजनों को बताया तो, वह उसे लेकर थाने पहुंचे। मोदीनगर SHO अनिता चौहान का कहना है कि युवती की शिकयत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के बयान दर्ज कराकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button