अपराध

हैदाराबाद में पांच लोगों ने मिलकर युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या

 तेलंगाना की राजधानी हैदाराबाद में ऑनर किलिंग का एक नया मामला सामने आया है. मामला हैदराबाद के साहिनाथगंज पुलिस स्टेशन इलाके में स्थित बेगम बाजार का है. जहां कुछ अज्ञात लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की नृशंस हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

पुलिस ने बताया कि मारे गए व्यक्ति की पहचान नीरज पनवर के रूप में हुई है. नीरज ने डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था. उनके प्रेम विवाह से महिला के परिजन नाराज थे. पुलिस को शक है कि नीरज की हत्या के पीछ उसकी पत्नी के परिजनों का हाथ हो सकता है. बता दें कि नीरज के परिवारवालों ने उसकी पत्नी के घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं,पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है. 

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, नीरज पर पांच लोगों ने मिलकर चाकुओं से हमला किया था. जिस समय नीरज पर हमला किया गया वहां आसपास काफी लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने भी आगे बढ़कर नीरज की मदद नहीं की. हमलावर दो वारदात को अंजाम देने के बाद दो बाइकों में सवार होकर घटनास्थल से फरार हो गए. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वारदात में घायल नीरज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषि कर दिया. 

ऑनर किलिंग का शिकार हुआ था नागराजू

बता दें कि 4 मई को हैदराबाद के सरूरनगर में नागराजू नामक युवक की उसके पत्नी के भाई द्वारा बीच सड़क चाकुओं से हमलाकर हत्या कर दी गई थी. नागराजू ने दूसरे धर्म की लड़की से विवाह किया था. जिससे लड़की का भाई काफी नाराज था. इसी कारण लड़की के भाई ने बीच सड़क पर नागराजू की हत्या कर दी थी. जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था. बाद में पुलिस ने इस मामले में लड़की के भाई और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया.

Related Articles

Back to top button