कर्नाटक में यात्री बस और लॉरी की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 26 घायल 

Karnataka Hubli Road Accident: कर्नाटक के हुबली शहर के बाहरी इलाके में एक यात्री बस और एक लॉरी की टक्कर (Bus Lorry Collision) में 7 लोगों की मौत हो गई और 26 घायल हो गए. पुलिस ने घटना की जानकारी दी.

ड्राइवरों की मौके पर ही मौत

घायलों को हुबली के KIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. एक्सीडेंट के बाद दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, यात्री बस कोल्हापुर (kolhapur) से बेंगलुरु (Bangalore) जा रही थी.

टेकओवर के दौरान हुआ हादसा

रात के करीब 12:30 से 1 बजे के बीच की बात है. जब बस धारवाड़ (Dharwad) की ओर जा रही एक लॉरी से टकरा गई, उस समय बस चालक ट्रैक्टर को ओवरटेक (Overtake) करने की कोशिश कर रहा था.

पुलिस ने दर्ज की  FIR

एक्सीडेंट की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली गई है. आगे की जांच चल रही है.

पिछले दिनों भी हुआ था हादसा

बता दें कि पिछले दिनों भी कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक और रोड एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें  7 लोगों की मौत हो गई थी. हादसा तब हुआ, जब तेज रफ्तार गाड़ी ने अपना संतुलन खोया और पेड़ से जाकर टकरा गई. सभी लोग एक शादी में शामिल होने के बाद गांव वापस लौट रहे थे. हादसे में 10 लोग भी घायल हुए थे. 

Related Articles

Back to top button