गाजीपुर जिले में ट्यूबवेल पर सो रहे एक बुजुर्ग की बदमाशों ने धारदार हथियार से की हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी 

शहर कोतवाली के गौसपुर बुजुर्गा निवासी विक्रमा यादव (60) की शनिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी। इससे पूरे गांव में कोहराम मच गया। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह रविवार की मौके पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मृतक की पत्नी गिरिजा देवी से आवश्यक पूछताछ किया। वहीं परिजनों से पूछताछ के अलावा पुलिस साक्ष्‍यों की भी पड़ताल कर रही है। 

विक्रमा यादव शनिवार की रात खाना खाने के बाद प्रतिदिन की तरह शनिवार को घर से करीब सौ मीटर दूर अपने ट्यूबवेल पर सोने चले गए। ग्रामीणों की माने तो रात करीब एक बजे दो बाइक पर सवार पांच से छह की संख्या लोग विक्रमा के ट्यूबवेल पर पहुंचे थे। रविवार की सुबह ग्रामीण जब ट्यूबवेल पर पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ विक्रमा चारपाई पर पड़े हुए हैं। यह देख वह शोर मचाने लगे। देखते-देखते मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी, तबतक कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिस चारपाई पर विक्रमा पड़े हुए थे, उसके नीचे शराब की शीशी भी मिली है। बदमाशों ने सिर पर वार किया था। स्वजन आनन-फानन विक्रमा को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां हालात गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं सुबह पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह गांव पहुंचे और ग्रामीणों से आवश्यक जानकारी ली। इसके बाद मृतक की पत्नी से भी पूछताछ किया। विक्रमा का कोई संतान नहीं है। पत्नी की हालत भी सही नहीं रहती है। एसपी ने बताया कि हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तारी के लिए कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया गया। जल्द ही सभी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। विक्रमा के छोटे भाई संकटा यादव की पत्नी मंसा देवी ने अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया है। 

Related Articles

Back to top button