शादी समारोह में अगवानी के दौरान युवतियों का वीडियो बनाने को लेकर जनाती और बरातियों में हुई मारपीट, ,दूल्हे को अकेला छोड़कर भाग गए बाराती

हथगाम क्षेत्र के गौरा गांव में अगवानी के दौरान महिलाओं व लड़कियों का वीडियो बना रहे बरातियों से जनातियों की कहासुनी हो गई और दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे चलने लगे। पंडाल में मारपीट शुरू होते ही अफरा तफरी मच गई। मारपीट में दूल्हे के दो भाई समेत छह लोग घायल हो गए। वहीं बाराती दूल्हे को अकेला छोड़कर भाग गए, सुबह शादी की रस्में पूरी होने पर दुल्हन की विदाई हो सकी।

सुल्तानपुर घोष थाने के रामनगर किशोई गांव निवासी अनूप कुमार विश्वकर्मा पुत्र धर्मराज की बरात गौरा गांव पहुंची थी। मध्य रात्रि आगवानी की रस्म पूरी की जा रही थी। बैंड-बाजे की धुन पर नाचते-गाते बराती कन्या पक्ष के दरवाजे पहुंच थे। इस दौरान कई बराती अपने मोबाइल फोन पर दरवाजे और घर की छत पर खड़ी महिलाओं का वीडियो बनाने लगे। इसपर जनातियों ने वीडियो बनाने का विरोध किया। बरातियों ने अनसुनी कर दी तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते उनके बीच मारपीट होने लगी। हंसी-खुशी का माहौल अफरा-तफरी में बदल गया।

ज्यादातर बराती बिना भोजन किए ही भाग खड़े हुए। मारपीट की सूचना पर यूपी 112 की टीम गांव पहुंची। कन्या पक्ष से ब्रजलाल, इनका पुत्र रवीन्द्र तथा पड़ोसी राकेश कुमार जबकि वर पक्ष से दूल्हे के छोटे भाई रोहित, पंकज तथा पड़ोसी सोनू निवासीगण रामनगर किशोई घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया। सभी बरातियों के भाग जाने पर दूल्हा अकेला रह गया और शादी की रस्मों को पूरा करने के बाद सुबह दुल्हन की विदाई कराई। एसओ अश्वनी सिंह ने बताया कि शादी समारोह में मारपीट होने की सूचना मिली थी, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button