पहले बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद में नाई ने कैंची घोंपकर की हत्या, आरोपित पुलिस हिरासत में

कोइनहां बाजार में पहले बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद में नाई ने गांव के शिवशंकर के गले में कैंची घोंप दिया। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित नाई परवेज काे हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

कोइनहा बाजार में शिवशंकर के घर सामने ही उनके ही गांव के मोहम्मद परवेज उर्फ शीबू का सैलून है।देर शाम वह उसकी दुकान पर बाल कटवाने के लिए गए हुए थे।पहले बाल कटवाने को लेकर नाई से उनका विवाद हो गया।देखते ही देखते दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि नाई ने कैंची उठाकर शिवशंकर के गले में घोंप दिया। वह खून से लथपथ होकर गिर गए।

घटना के दौरान बाकी जो लोग बाल कटवाने आए थे वह लोग वहां से भाग खड़े हुए। इसकी जानकारी शिवशंकर के परिवार वालों को मिली तो उन्हें आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई।घटना को लेकर गांव वाले सकते में हैं। मामला दो पक्षों का होने के कारण पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।

कप्तानगंज थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपित नाई परवेज को हिरासत में ले लिया।पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया गया है।उससे पूछताछ की जा रही है।घटना की विवेचना थाना प्रभारी करेंगे।

Related Articles

Back to top button