गर्ल्स हास्टल के वाशरूम में स्पाई कैमरा लगाकर करता था रिकार्डिंग, प्रयागराज में हास्टल संचालक गिरफ्तार

शहर म्योहाल चौराहे के पास गर्ल्स हास्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाकर रिकार्डिंग की कारगुजारी सामने आई है। गुरूवार दोपहर कैमरे का पता चलने पर हास्टल संचालक आशीष खरे को  कर्नलगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह डाक्टर का बेटा है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि उससे पूछताछ के बाद और कई बातों के साथ ही कुछ लोगों के नाम भी सामने आएंगे।

छात्राओं की वीडियो बनाता था, कम पैसे पर देता था कमरा

म्योहाल चौराहे के पास रहने वाला आशीष खरे गर्ल्स हास्टल का संचालक है। वह छात्राओं को बहुत कम पैसे पर कमरा किराए पर देता था। गुरुवार दोपहर कुछ छात्राएं कर्नलगंज थाने पहुंचीं और पुलिस को बताया कि बाथरूम में स्पाई कैमरा लगा हुआ है। इसे शावर में लगाया गया है। सीओ कर्नलगंज अजीत चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बाथरूम की तलाशी ली गई तो यहां शावर में लगा स्पाई कैमरा बरामद हो गया।

jagran

कैमरा लगाने की कारगुजारी सामने आने पर पुलिस ने गर्ल्स हास्टल संचालक आशीष खरे को पकड़ लिया। उसे कर्नलगंज थाने लाया गया। यहां उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह छात्राओं की वीडियो बनाता था। इन वीडियो का वह क्या करता था, इस सवाल का वह गोलमोल जवाब दे रहा है। पुलिस ने आशीष के कमरे से वीडियो बनाने में इस्तेमाल होने वाले कंप्यूटर समेत कई उपकरण भी जब्त किए। सीओ अजीत चौहान का कहना है कि आशंका है कि वीडियो को वह बेचता था। इसके लिए मोटी रकम लेता था लेकिन अभी वह कुछ नहीं बता रहा है। पूरी उम्मीद है कि कई और लोगों के नाम उजागर होंगे और फिर सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button