टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने इस रिचार्ज प्लान को किया महंगा, 150 रुपये बढ़ी कीमत… 

Jio Recharge Plan Price Hike: टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance jio) ने अपने एक रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है। यह खास प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए है। इस रिचार्ज प्लान में जियो की तरफ से 150 रुपये की बढ़ोतरी की है। बता दें कि जियो की तरफ से जियो यूजर्स के लिए खास एनुअल रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है, जिसकी कीमत 749 रुपये थी। हालांकि इस प्लान की कीमत में 150 रुपये का इजाफा कर दिया गया है। ऐसे में अब जियो फोन का एनुअल प्लान 899 रुपये से शुरू होता है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.. 

जियो 899 रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio) का एनुअल रिचार्ज प्लान 899 रुपये में शुरू होता है। इस प्लान में कुल 336 दिनों की वैधता मिलती है। मतलब 28 दिनों के 12 साइकल मिलेंगे। इसके हर एक साइकल में कुल 24GB डेटा ऑफर किया जाएगा। मतलब इस प्लान में हर 28 दिनों के लिए 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान एक साइकल खत्म होने के बाद दूसर साइकल शुरू होता है। इसके साथ ही जियो के 899 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही प्रत्येक 28 दिनों के लिए 50 SMS की सुविधा दी जा रही है। फोन में मिलने वाले डेटा की टॉप स्पीड 64 kbps होती है। जियो के 899 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान में मुफ्त में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security, Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

जियो के अन्य रिचार्ज प्लान 

अगर बात की जाएं, जियोफोन के ऑल इन वन(JioPhone ALL-IN-ONE PLAN) प्लान की, तो इस प्लान के तहत कई अन्य प्लान्स भी ऑफर किए जाते हैं। यह प्लान 222 रुपये, 186 रुपये, 152 रुपये, 125 रुपये, 91 रुपये और 75 रुपये में आते हैं। हर प्लान की वैधता और बेनिफिट्स अलग-अलग हैं। 

Related Articles

Back to top button