गोंडा में मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे रोजगार सेवक की सड़क हादसे में मौत,प्रधान समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल… 

गोंडा-उतरौला मार्ग पर जलालपुर के पास मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे रोजगार सेवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि प्रधान समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलाें को जिला अस्‍पताल भिजवाया है। जबकि प्रधान का इलाज एक निजी अस्‍पताल में चल रहा है। 

धानेपुर के सोमरही गांव के रोजगार सेवक अशोक कुमार वर्मा व प्रधान कृपा राम बाइक से रविवार को त्रिभुवन नगर में शादी समारोह में गए थे। देर रात रास्ते में गाेंडा-उतरौला मार्ग पर जलालपुर के पास एक कार सवार उन्हें रोककर रास्ता पूछने लगा। तभी पीछे से आई मारूति वैन ने ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार अशोक व कृपा राम के अतिरिक्त वैन में सवार तीन लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सक ने रोजगार सेवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, ग्राम प्रधान कृपा राम का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। वहां पर उन्हें आइसीयू में रखा गया है। तीन अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। एसओ संजय गुप्ता ने बताया कि हादसे के कारणों की छानबीन की जा रही है।

परिवार में मचा कोहराम : रोजगार सेवक की मौत के बाद से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे पत्नी, दो बेटे व एक बेटी छोड़ गया है। रिश्तेदार व अन्य करीबी लोग घर पहुंच रहे हैं।

Related Articles

Back to top button