रणजी ट्राफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बंगाल के आकाश दीप ने 18 गेंद पर बना डाला अर्धशतक….

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन खत्म हो चुका है लेकिन कुछ खिलाड़ी अब तक अपने टी20 की लय को बनाए हुए हैं। रणजी ट्राफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बंगाल के आकाश दीप ने कुछ ऐसी ही धमाका कर दिया। मैच के तीसरे दिन बंगाल ने अपनी पारी 7 विकेट पर 773 रन बनाकर घोषित की। इस में सात अर्धशतकीय और दो शतकीय पारी देखने को मिली।

टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का उतरी झारखंड को बंगाल के बल्लेबाजों ने जमकर धोया। टीम की तरफ से 9 बल्लेबाज मैदान पर उतरे और सभी ने या तो शतक जमाया या फिर फिफ्टी मारी। इसमें आकाश दीप की तूफानी पारी भी शामिल रही जिनके बल्ले से छक्कों की बारिश देखने को मिली। इस मैच में पहले दो बल्लेबाजों ने फिफ्टी बनाई तो उसके बाद के दो बल्लेबाजों ने शतक जमाया। वहीं इसके बाद के 5 बल्लेबाजों ने भी अर्धशतक पूरा किया।

आकाश दीप का तूफानी अर्धशतक

9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे आकाश के बल्ले से सिर्फ छक्के ही देखने को मिले। 18 गेंद का सामना करने वाले इस बल्लेबाज ने कुल 8 छक्के जमाए। इस दौरान एक भी चौका नहीं लगाया और टी20 स्टाइल में महज 18 गेंद पर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। 714 रन पर टीम को सातवां झटका लगा था और इसके बाद उन्होंने सयान मंडल के साथ मिलकर गजब तूफान मचाया। कमाल की बात रही आकाश और सयान दोनों ने 53 रन बनाए लेकिन फर्क ये था कि जहां एक ने 18 गेंद लिए तो दूसरे को 85 गेंद का जरूरत पड़ी।

Related Articles

Back to top button