इंडियन मार्केट में इस महीने 4 बेहतरीन गाड़ियां होने वाली है लॉन्च, जानें नाम और खासियत

भारतीय बाजार में इस महीने यानी जून 2022 में 4 गाड़ियां लॉन्च होने को तैयार हैं, जिसमें हुंडई मारुति जैसी दिग्गज कंपनियों के नाम आगे है। अगर आप भी इस महीने नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो, नीचे दी गई सूची को विकल्प की तौर पर देख सकते हैं।

1- VOLKSWAGEN VIRTUS- 9 जून

फॉक्सवैगन इंडिया (Volkswagen India) देश में अपनी बिल्कुल नई मिड-साइज सेडान पेश करने की तैयारी कर रही है। ऑल-न्यू फॉक्सवैगन वर्टस मिड-साइज सेडान 9 जून को भारत में लॉन्च होने वाली है। यह दमदार कार होंडा सिटी, स्कोडा स्लाविया जैसे बेहतरीन कारों को कड़ी टक्कर देगी।

2- NEW HYUNDAI VENUE- 16 जून

जेनरेशन Hyundai Venue को 16 जून को लॉन्च करने के लिए कंपनी तैयार है। इस अपडेटेड गाड़ी को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। Hyundai Venue के आगामी संस्करण में इसके बाहरी हिस्से में कुछ महत्वपूर्ण स्टाइल अपडेट की गई है। इसके उपकरणों में कुछ अतिरिक्त फ़ीचर्स और देने की भी उम्मीद है। यह कार फुल LED लाइटिंग के साथ आएगी और निचले वेरिएंट्स में रिफ्लेक्टर मिलने की उम्मीद है। दूसरी तरफ, प्रोफाइल में बड़ा बदलाव इसके व्हील्स में किए गए हैं। वर्तमान मॉडल में पंखे के पैटर्न के व्हील्स दिखाई देते हैं, जो नए मॉडल में फाइव-स्पोक स्टार प्राप्त करते हैं।

3- Scorpio-N – 27 जून

Mahindra ने अपनी अपकमिंग Scorpio-N का टीजर जारी कर दिया है। टीजर में इसके सामने के फ्रंट लुक के साथ LED लाइटिंग और डैसबोर्ड के फीचर्स को देखा जा सकता है। आपको बता दें कि “बिग डैडी” के नाम से जानी जाने वाली नई स्कॉर्पियो को कई शानदार फीचर्स के साथ पेश किया जाने वाला है और इसकी लॉन्चिंग 27 जून को होगी।

4-NEW MARUTI BREZZA- 30 जून

मारुति अपने ब्रेटा को नया अपडेट देने जा रही है। कंपनी अपने इस नई गाड़ी को कुछ आकर्षक बदलाव के साथ 30 जून को लॉन्च करने वाली है।

Related Articles

Back to top button