इस बार लिस्ट में स्टार प्लस के नए-नवेले शो बन्नी चाऊ होम डिलीवरी के आगे फीके पड़े बाकी शोज…

BARC Report 22nd Week 2022: साल 2022 के 22वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार लिस्ट में नए-नवेले टीवी शो बन्नी चाऊ होम डिलीवरी ने ऐसी धमाकेदार एंट्री मारी है कि हर किसी के होश उड़ चुके हैं। बीते 30 मई 2022 को लॉन्च हुए इस शो ने टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा दिया है। वैसे अनुपमा के फैन्स को हताश होने की जरूरत नहीं है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के इस शो ने इस बार भी बाजी मार ली है और नंबर वन की कुर्सी अपने नाम कर ली है। 22वें हफ्ते में इमली और ये है चाहतें जैसे शोज की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। वहीं इस बार तो लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 (Naagin 6) का नाम ही नहीं है। 

ये रहे इस हफ्ते के टॉप टीवी शोज…
1. अनुपमा (Anupama)
2. बन्नी चाऊ होम डिलीवरी (Banni Chow Home Delivery)
3. गुम है किसी के प्यार में/ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
4. कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)
5. ये है चाहतें/कुमकुम भाग्य/इमली (Yeh Hai Chahatein/Kumkum Bhagya/Imlie)

बन्नी चाऊ होम डिलीवरी के हिट होने की वजह 
उल्का गुप्ता (Ulka Gupta) और प्रविष्ट मिश्रा (Pravisht Mishra) स्टारर सीरियल बन्नी चाऊ होम डिलीवरी को लॉन्च हुए अभी दो हफ्ते भी पूरे नहीं हुए हैं। इस सीरियल की कहानी और स्टारकास्ट ने अभी से ही लोगों के दिलों में घर कर लिया है। इसके हिट होने की एकमात्र वजह इसका यूनिक कॉन्सेप्ट और कलाकारों की बेहतरीन अदाकारी है। साथ ही सही टाइम स्लॉट के चलते भी इसे खूब फायदा मिला है। 

अनुपमा को कसनी होगी कमर 
बन्नी चाऊ होम डिलीवरी ने जिस अंदाज में अपना जलवा दिखाया है, उसे देखते हुए साफ कहा जा सकता है कि अब अनुपमा के मेकर्स को और भी मेहनत करनी होगी। अगर अनुपमा में आए दिन बड़े ट्विस्ट नहीं आए तो आने वाले दिनों में बन्नी चाऊ होम डिलीवरी पहले पायदान पर आसानी से अपना कब्जा जमा लेगा। वैसे रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा में इसी हफ्ते एक साथ कुल 4 कलाकारों की एंट्री हुई है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इस शो में बैक टू बैक धमाकेदार ट्विस्ट आने शुरू होंगे।

Related Articles

Back to top button