भारत में लॉन्च हुई Noise ColorFit Pulse Buzz की स्मार्टवॉच, जाने क्या है इसके फीचर्स और कीमत

Noise ColorFit Pulse Buzz को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टवॉच को 5,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट मे पेश किया गया है। Noise ColorFit Pulse Buzz की कुछ खास स्पेसिफिकेशंस में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनलिटी, SpO2 ट्रैकिंग, और ब्लड प्रेशर (BP) मॉनिटरिंग और हार्ट रेट सेंसर मॉनिटरिंग शामिल है। नॉइज यह भी दावा कर रहा है कि ये स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर एक सप्ताह की बैटरी लाइफ दे सकती है।

Noise ColorFit Pulse Buzz भारत में कीमत

भारत में Noise ColorFit Pulse Buzz की कीमत 3,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच को पांच कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसमें रोज पिंक, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन, शैंपेन ग्रे और इलेक्ट्रिक ब्लू शामिल हैं। ये स्मार्टवॉच 8 जून से Amazon.in और gonoise.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Noise ColorFit Pulse Buzz के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

नई Noise ColorFit Pulse Buzz स्मार्टवॉच 1.69 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 240 x 280 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है।इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में टचस्क्रीन है और यह एंड्रॉयड और iOS ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करता है। ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करती है। कंपनी यह भी दावा कर रही है कि ये स्मार्टवॉच यूजर्स को 150 से अधिक क्लाउड-आधारित पर्सनलाइज्ड वॉच फेस देगा। Noise ColorFit Pulse Buzz में एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर भी है। इसके अलावा ये स्मार्टवॉच आपके सोने के पैटर्न, ब्लड प्रेशर, स्ट्रैस पर भी नज़र रख सकती है।

यदि आपका फ़ोन और वॉच ब्लूटूथ का उपयोग करके कनेक्टेड रहते हैं, तो हाल ही में लॉन्च किए गए Noise ColorFit Pulse Buzz का उपयोग कॉल अटेंड करने के लिए भी किया जा सकता है। इसके अलावा वॉच पर कॉल करने के लिए डायल पैड भी है। स्मार्टवॉच से आप अपने फोन के म्यूजिक और कैमरे को भी कंट्रोल कर पाएंगे। नई नॉइज़ वॉच में वाटर-रेसिस्टेंट डिजाइन है। कंपनी का दावा है कि वॉच को एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक की बैटरी मिलेगी।

Related Articles

Back to top button