आने वाला वक्त एनडीए के लिए ठीक नहीं होगा: जीतन राम मांझी

 बिहार में राज्यसभा चुनाव के बाद एमएलसी चुनाव को लेकर सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी आरजेडी के द्वारा तीन उम्मीदवार के नामों को घोषणा के बाद जहां एक तरफ कांग्रेस राजद पर हमलावर है तो वहीं एनडीए में टिकट नहीं मिलने की टीस दिखने लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी(Jitan Ram Manjhi) की हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा ने विधान परिषद के चुनाव में सीट नहीं मिलने पर नाराजगी जताई है। मांझी की पार्टी ने दावा किया है कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और आने वाला वक्त गठबंधन के लिए ठीक नहीं होगा। 

‘एनडीए के अंदर सबकुछ ठीक नहीं’

विधान परिषद चुनाव में भाजपा के तरफ से हरि सहनी और अनिल शर्मा वहीं जदयू की तरफ अफाक आलम और रविन्द्र सिंह से ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रधान महासचिव दानिश रिजवान ने पार्टी की तरफ से नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लगातार हम एनडीए नेतृत्व हिस्सेदारी की मांग कर रहे हैं। लेकिन हमारी पार्टी की मांगों को नेतृत्व की तरफ  से लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संरक्षक जीतन राम मांझी और पार्टी के अध्यक्ष संतोष सुमन को अपनी बातों से अवगत करा दिया है।

आने वाला वक्त ठीक नहीं होगा’

जो भी एनडीए में हो रहा है वो कहीं से ठीक नहीं हो रहा है। अगर बीजेपी और जदयू को यह लगता है कि वो अपने कार्यकर्ताओं को सेट कर रहे हैं तो हमारे भी कार्यकर्ता हैं। चुनाव में हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी एनडीए की जीत के लिए मेहनत किया है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को कुछ नहीं मिलता है तो उनका मनोबल कम होगा। दानिश ने यह भी दावा कि कि यर रवैया आने वाले वक्त के लिए एनडीए के लिए खतरे की घंटी है। अगर अभी भी शीर्ष नेतृत्व नहीं चेता तो आने वाला वक्त एनडीए के ठीक नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button