शिवसेना ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- भाजपा की खुद बुलाई गई बला….

महाराष्ट्र की सत्ता पर काबिजशिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना के जरिए भारतीय जनता पार्टी और पैगंबर मुहम्मद पर विवादित बयान देने वाली पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर निशाना साधा है.

बीजेपी ने खुद बुलाई बड़ी बला: शिवसेना

सामना के संपादकीय लेख में आतंकवादी संगठन अलकायदा द्वारा दी गई धमकी का जिक्र करते हुए कहा गया है की अलकायदा (AQIS) की धमकी भारतीय जनता पार्टी द्वारा खुद बुलाई गई बला है और अगर कल राज्य या देश में किसी प्रकार का आतंकवादी हमला होता है तो उनकी जिमेदार बीजेपी की ही होगी. लेख में कहा गया कि बीजेपी के कारण आज देश पर माफी मांगने की नौबत आई है और अलकायदा जैसे संगठन से धमकी मिल रही है.

आम नागरिक को सुरक्षा कौन देगा?

अपने लेख में सामना के संपादक ने आगे ये भी लिखा कि बीजोपी की सरकार ने नूपुर शर्मा को सुरक्षा दे दी है लेकिन आम नागरिकों का क्या होगा. देश की आम जनता को आखिरकार कौन बचाएगा. देश बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहा है ऐसे में सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए.

बयान पर विपक्ष हमलावर

बीजेपी ने भले ही कार्रवाई करते हुए अपने दो प्रवक्ताओं के खिलाफ सख्त कदम उठाया हो लेकिन कुवैत, ईरान, मलेशिया समेत कई मुस्लिम देशों के अलावा देश की तमाम विपक्षी राजनीतिक पार्टियां इस मामले को लेकर सरकार को लगातार घेर रही हैं. 

Related Articles

Back to top button