गर्मी से बचने के लिए उर्फी ने बनाई ‘समर स्पेशल ड्रेस’, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

टीवी जगत की मशहूर उर्फी जावेद ने अब एक बार फिर से अपने फैशन सेंस के साथ शानदार एक्सपेरिमेंट किया है। उर्फी ने अपने नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से प्रशंसकों के साथ साझा किया है। उर्फी जावेद का ये वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, जून की गर्मी में उर्फी ने बढ़ते पारे से बचने के लिए जो ऑउटफिट पहना है उसपर हर किसी की नजरें थम रही हैं।

उर्फी जावेद बोल्डनेस का दूसरा नाम बन चुकी हैं। उर्फी के नए लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इसे और भी अधिक आई कैचिंग बनेने के लिए उर्फी ने ऑउटफिट को अमेठ कर डोरी तैयार की तथा इसके जाल बनाकर श्रग और स्कर्ट की भांति कैरी किया। उर्फी का ये लुक नेटिजंस का बहुत पसंद आ रहा है।

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी अपने इस लुक को झूम-झूमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ऑउटफिट के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं। आपको एक बात जानकर हैरानी होगी अपने इन्ही कटे-फटे ऑउटफिट के कारण उर्फी लाखों की कमाई करती हैं तथा लग्जरी लाइफ जीती हैं। उर्फी की एक-एक फोटो और वीडियो का प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। तथा जैसी ही उर्फी अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है। 

Related Articles

Back to top button