दिल्ली के यमुना खादर इलाके में बीती रात लुटेरों ने की पुलिस पर फायरिंग, दो लोग हुए घायल…

दिल्ली के यमुना खादर इलाके में बीती रात तलाशी अभियान के दौरान लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो लोग घायल हो गए. आपरेशन के दौरान एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया है। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी। पकड़े गए व्यक्ति के कब्जे से एक 9 एमएम की पिस्टल, 2 जिंदा राउंड और एक सीएमपी, 2 जिंदा राउंड बरामद किया गया है। साथ ही कुल 25 संदिग्ध व्यक्तियों को राउंड अप किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि यमुना खादर इलाके में लुटेरों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आपरेशन शुरू किया गया।

गोपनीय रखा गया तलाशी अभियान

पुलिस ने यमुना खादर इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चलाया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद कर्मियों पर गोलियां चलाने वाले 4 से 5 लोगों को पाया। पुलिस के मुताबिक, ‘यमुना खादर इलाके में कल रात तलाशी अभियान के दौरान पुलिस पर फायरिंग में दो लोग घायल हो गए। अभियान के दौरान एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया है।’

25 संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया

इनके कब्जे से एक 9 एमएम की पिस्टल, 2 जिंदा राउंड और एक सीएमपी, 2 जिंदा राउंड बरामद किया गया है। साथ ही कुल 25 संदिग्ध व्यक्तियों को भी पकड़ा गया है। यमुना खादर क्षेत्र में लुटेरों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आपरेशन शुरू किया गया था।

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके खिलाफ धारा 186/353/307/34 आइपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button