अवैध संबंध के शक में सिरफिरे पति ने पत्नी को पीट-पीटकर की हत्या, पढ़े पूरी खबर

नसीरपुर गांव में अवैध संंबंध के शक में एक युवक ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। सुबह उसका शव घर के अंदर पाया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त गांव निवासी जयप्रकाश की शादी करीब छह साल पहले जयसिंहपुर के महमूदपुर लखनपुर निवासी रेनू से हुई थी। सोमवार को ही जय प्रकाश पत्नी को घर ले आया था। रात में ही किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि जय प्रकाश ने पीट-पीटकर रेनू की हत्या कर दी। सुबह जब मायकेवालों को जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी। कोतवाल उमेश्वर प्रताप यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे और छानबीन की। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

पत्नी के चरित्र पर करता था शकः जय प्रकाश पत्नी के चरित्र पर शक करता था। उसे यह लगता था कि रेनू का मायके में ही किसी युवक से नाजायज संबंध है। इसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। दोनों के दांपत्य जीवन में आ रही खटास को कम करने के लिए कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन बात नहीं बनी। विवाद के चलते एक माह पूर्व रेनू मायके चली गई। मामला कोतवाली पहुंचा तो वहां समझा-बुझाकर दोनों को एक साथ रहने के लिए राजी किया गया।

चार दिन पहले वह फिर किसी बात पर नाराज होकर मायके चली गई। सोमवार को जय प्रकाश दोबारा रेनू को लेकर घर पहुंचा और उसकी हत्या कर दी। मां की मौत के बाद उसके तीन वर्षीय बेटे सूर्यांश, तीन माह के अर्पित व पांच साल की बेटी प्रिया के सिर से ममता का आंचल छिन गया। पीड़ित पिता बद्री प्रसाद की ओर से तहरीर दी गई है। कोतवाल उमेश्वर प्रताप यादव ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button