ये मशहूर एक्टर हुआ कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है। मामले एक बार फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं। जी दरअसल बी टाउन से एक के बाद एक केस सामने आ रहे हैं। अब इन सभी के बीच एक्टर और कॉमेडियन वीर दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जी हाँ और एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

आप देख सकते हैं वीर दास ने कोविड -19 रैपिड टेस्टिंग किट की तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ एक्टर ने लिखा- ‘गुजरात। जब मैं सुबह उठा तो मेरे अंदर कोरोना के लक्षण दिखाई दिए इसलिए अभी आरटीपीसीआर परीक्षण करवाने जा रहा हूं। टीम फिलहाल गुजरात शो के लिए नई तारीखों पर काम कर रही है। हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द हम गुजरात आएं। जैसे ही वेन्यू उपलब्ध होंगे हम आपका मनोरंजन करने जरूर पधारेंगे। यदि आप चाहें तो आपके टिकट के पैसे वापस ले सकते हैं। सॉरी गुजरात! मैं बहुत दुखी हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप शो देखने जरूर आएंगे।’

अब वीर दस के फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि वीर दास इसी साल जनवरी में भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जी दरअसल वीर दास के लिए फैंस काफी दुखी है और उन्हें सेहतमंद रहने के लिए कह रहे हैं। वैसे वीर दस के अलावा कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान, सोनाली सहगल, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और विक्की कौशल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button