‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में स्टंट के दौरान मशहूर अभिनेत्री हुई जख्मी

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग आरम्भ हो चुकी है। कई जाने-माने स्टार्स रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलकर मुश्किल स्टंट्स कर रहे हैं। स्टंट्स करने के चलते कई बार स्टार्स को चोट भी लग जाती है। कुछ ऐसा ही हाल शो के आरम्भ में ही कनिका मान का भी हुआ है।

बता दे कि टेलीविज़न अभिनेत्री कनिका मान खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा हैं। टास्क परफॉर्म करने के चलते कनिका को बहुत अधिक चोट आई हैं। सोशल मीडिया पर कनिका की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके पैरों और हाथों पर बहुत अधिक जख्म देखें जा सकते हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि कनिका के पैर और हाथ बुरी तरह से छिल गए हैं। किन्तु इतनी चोट लगने के पश्चात् भी कनिका स्वीट स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। कनिका मान को लगी चोट देखकर कनिका के प्रशंसक उनके लिए बहुत परेशान दिखाई दे रहे हैं तथा उन्हें ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 12 शो 2 जुलाई से आरम्भ होने वाला है। आप इस शो को कलर्स चैनल पर 2 जुलाई से हर शनिवार एवं रविवार देख सकेंगे। खतरों के खिलाड़ी 12 में कनिका मान के साथ बिग बॉस फेम रुबीना दिलैक, प्रतीक  सहजपाल, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया सहित टेलीविज़न के कई सितारें नजर आयेंगे। 

Related Articles

Back to top button