बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड के साथ नाचने लगी राखी सावंत, हरकतें देख लोगों हो गए दंग

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत अपने बोल्ड और बिंदास स्टाइल को लेकर खबरों में रहती हैं। राखी इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड एवं रिश्ते को लेकर छाई हुई हैं। अब राखी का नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ नया वीडियो सामने आया है। सामने आए इन वीडियोज में राखी एवं आदिल का बेहतरीन अंदाज एवं शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

वही इस वीडियो में राखी और आदिल एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती तथा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बात करें सबसे पहले वीडियो की तो राखी इसमें छाते के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं हवा इतना अधिक तेज है राखी छाते को संभालते हुए स्वयं को संभाल नहीं पाती तथा गाड़ी पर गिर जाती हैं। तेज हवा की वजह से छाता भी पलटता नजर आ रहा है। इसके साथ ही वीडियो में आदिल, राखी को संभालते और उठाते नजर आ रहे हैं। 

इसके साथ ही राखी ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया है। इस वीडियो में राखी-आदिल के साथ बेहतरीन डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी और आदिल के बीच जबरदस्त सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस के चलते राखी और आदिल दोनों कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Related Articles

Back to top button