नेशनल हाइवे-9 पर इंटरनेशनल शूटर शहजार रिजवी की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

लखनऊ: नेशनल हाइवे-9 पर इंटरनेशनल शूटर शहजार रिजवी (Shahzar Rizvi) की कार दुर्घटना का शिकार हो गई. पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी, जिसकी वजह से शहजार की गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई. लेकिन कार में लगे एयरबैग के कारण शहजार और उनके ड्राइवर को कुछ भी नहीं हुआ है.

मेरठ के मवाना खुर्द निवासी शहजार रिजवी अपनी वरना कार से दिल्ली से मेरठ के लिए निकले थे. कार उनका ड्राइवर चला रहा था. सुबह तकरीबन 6 बजे नेशनल हाइवे-9  पर उनकी कार जब विजय नगर के पास पहुंची, तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर दे मारी. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार डिवाइडर से जा टकरा गई.

अच्छी बात तो यह थी कि टक्कर लगते ही कार में लगे एयरबैग ओपन हो गया, जिसके चलते शहजार रिजवी और उनके ड्राइवर की जान बाल-बाल बच गई. शहजार को मामूली चोटें लगी है. वहीं, हादसे के उपरांत ट्रक ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़ भाग निकला. बता दें कि शहजार रिजवी 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट के खिलाड़ी हैं और देश को कई इंटरनेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. 2018 में मेक्सिको में आयोजित हुए ISSF World Cup में शहजार रिजवी ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में इंडिया की तरफ से खेलते हुए वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हुए गोल्ड मेडल जीत लिया था. जिसके बाद वो विश्व रैंकिंग में पहले नंबर पर आ गए थे.

Related Articles

Back to top button