झारखंड में महिला और उसकी बेटी का पेड़ से लटका मिला शव

सरायकेल-खरसावां: झारखंड के सरायकेल-खरसावां जिले में बृहस्पतिवार को एक महिला और उसकी 3 वर्षीय बेटी का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने यह खबर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, गुट्टुसाई गांव में सड़क किनारे नीम के वृक्ष से शव लटके मिले। राजनगर ताना प्रभारी चंदन कुमार ने कहा कि 25 वर्षीय महिला को अंतिम बार प्रातः अपने घर के पास एक ट्यूबवेल से पानी लाते देखा गया था।

उन्होंने कहा कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मौत किस कारण हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर चिकित्सालय भेज दिया गया है। कुमार ने कहा कि जब महिला का शव मिला तब उसका पति सो रहा था, उसे गिरफ्त में लिया गया है। उन्होंने बताया कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिससे इस बात की पुष्टि हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या। 

दूसरी तरफ दूसरी घटना में गढ़वा जिले में जमीन विवाद से संबंधित घटनाओं में 3 व्यक्तियों की जान चली गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह खबर दी। घटना बुधवार की रात सदर थाना क्षेत्र के सुखबाना गांव की है। गढवा के पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा के अनुसार, कुमार सिंह (26 वर्षीय) की कथित तौर पर गोली मारकर क़त्ल करने के पश्चात् बुधवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे कृष्णा पासवान (28 वर्षीय) एवं संतोष चंद्रवंशी (30 वर्षीय) के तौर पर पहचाने गए दो व्यक्तियों का पत्थर से कूचकर क़त्ल कर दिया गया। झा ने बताया कि घटनाएं जमीन विवाद से संबंधित प्रतीत होती हैं तथा आगे की तहकीकात जारी है।

Related Articles

Back to top button