बरेली में प्रेमी के नाराज़ हो जाने पर प्रेमिका ने जहर पीकर की आत्महत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रेमी के नाराज़ हो जाने पर उसकी प्रेमिका ने जहर पीकर ख़ुदकुशी कर ली. मामला इज्जत नगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बरेली कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का बैंक में नौकरी करने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. दोनों फोन पर घंटों बात किया करते थे. गुरुवार को प्रेमी ने प्रेमिका से WhatsApp पर उसकी तस्वीर मांगी. लेकिन प्रेमिका ने फोटो देने से मना कर दिया.

प्रेमी लगातार जिद करता रहा, मगर प्रेमिका ने उसे अपनी फोटो नहीं भेजी. प्रेमी ने उसे वीडियो कॉल पर भी बात करने के लिए कहा. प्रेमिका उसके लिए भी मना कर दिया, जिससे प्रेमी खफा हो गया. उसने फोन पर प्रेमिका को धमकी दी कि वह ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे देगा. फिर उसने फोन काट दिया. प्रेमिका उसे निरंतर फोन करती रही. मगर प्रेमी ने उसका फोन नहीं उठाया. प्रेमिका ने उसे 40 बार कॉल किया. जब प्रेमी ने उसका एक बार भी फोन नहीं उठाया तो वह डर गई. उसे लगा कि कहीं प्रेमी ने सच में ही ख़ुदकुशी तो नहीं कर ली. इसी बात से घबराकर प्रेमिका ने भी रात को घर में पड़ा विषाक्त पदार्थ पी लिया. 

जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी, तो परिवार वाले उससे हॉस्पिटल लेकर गये. मगर हालत लगातार खराब होती गई. शुक्रवार को उपचार के दौरान युवती की जान चली गई. इस दौरान प्रेमी को भी प्रेमिका के जहर खाने की खबर मिल गई. उसने मैसेज किया कि यदि तुम्हें कुछ हुआ तो तुम्हारे घर वालों को मार डालूंगा. परिवार वालों का आरोप है की बैंककर्मी संचित अरोड़ा के उकसाने और उस पर दबाव डालने पर ही लड़की ख़ुदकुशी करने के लिए मजबूर हुई. लड़की के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल प्रेमी संचित अरोड़ा मौके से फरार है. पुलिस आरोपी प्रेमी की खोज कर रही है.

Related Articles

Back to top button