छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता का शव खेत में मिलने से हडकंप

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक भारतीय जनता पार्टी नेता का नृशंस क़त्ल कर दिया गया। उनका शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या के मामले में 12 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया है। 

क़त्ल की यह घटना सूरजपुर के चंदौरा थाना इलाके में शुक्रवार शाम हुई। बीजेपी के प्रतापपुर ब्लॉक के उपाध्यक्ष हिरदल राजवाड़े का समई गांव में अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार से गला रेत दिया। हत्या की खबर प्राप्त होते ही चंदौरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया। पुलिस ने आरंभिक तहकीकात में पाया है कि बीजेपी नेता हिरदल के पिता का सेमई गांव में चार एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। हिरदल शुक्रवार को इस जमीन के सीमांकन के लिए गए हुए थे। इसी के चलते उनका क़त्ल कर दिया गया। 

वही चंदौरा थाना प्रभारी पीयूष चंद्राकर के मुताबिक, इस मामले में एक ही परिवार के दर्जन भर संदेहियों से पूछताछ जारी है। हिरदल का क़त्ल इस परिवार की महिला और पुरुषों द्वारा मिलकर किए जाने का शक है। हिरदल के घरवालों ने भी कुछ लोगों पर संदेह व्यक्त किया है। उनसे भी पूछताछ जारी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

Related Articles

Back to top button