भारतीय टीम में इस धाकड़ खिलाड़ी को होगी एंट्री, इंग्लैंड के लिए जल्द हो सकता है रवाना

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है. इस मैच की शुरुआत से पहले ही टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए हैं और इस टेस्ट से बाहर होने की आशंका भी बढ़ गई है. इसी बीच बीसीबीआई ने बड़ा फैसला लिया है. एक धाकड़ बल्लेबाज जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाला है. 

इस खिलाड़ी की होगी टीम में एंट्री 

रोहित शर्मा इस टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इसपर अभी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में बीसीसीआई ने कवर के तौर पर मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक मयंक 27 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं. 

मैच से पहले होगा बड़ा फैसला 

मयंक अग्रवाल बैकअप ओपनर के तौर जा रहे हैं. रोहित शर्मा का अगर नेगेटिव रिजल्ट आते है तो वे टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. वहीं इंग्लैंड में कोई क्वारंटाइटन का प्रोटोकॉल नहीं है. ऐसे में मयंक अग्रवाल भी सीधा टीम में शामिल होंगे. फिलहाल बीसीसीआई रोहित शर्मा के फिट होने पर पूरी नजर बनाए हुए हैं.

पहले भी कर चुके हैं पारी की शुरुआत 

मयंक अग्रवाल ने टेस्ट मैचों में कई बार टीम के ओपनिंग की है. मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट मैच खेले हैं. मयंक अग्रवाल ने नाम इन मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके खेल में काफी गिरावट आई है. 

Related Articles

Back to top button