रुड़की में महिला और उसकी छह वर्षीय बच्ची के साथ चलती कार में गैंगरेप

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की में एक महिला और उसकी छह वर्षीय बच्ची के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, एक युवक और उसके दोस्तों ने महिला और बच्ची को लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठाया था। पुलिस ने बताया कि रात के वक़्त महिला अपनी बेटी के साथ एक मुस्लिम धार्मिक स्थल पीरन कलियार से लौट रही थी, जब उसे सोनू नामक एक व्यक्ति ने लिफ्ट दी। उस कार में सोनू के कुछ दोस्त भी बैठे हुए थे।

सुपरिनटैंडैंट ऑफ पुलिस प्रमेंद्र डोवाल ने जानकारी दी है कि महिला के आरोप के अनुसार, सोनू और उसके दोस्तों ने महिला और बच्ची का बलात्कार किया और एक नहर के पास दोनों को फेंक कर फरार हो गए। महिला किसी प्रकार आधी रात को पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी।

पुलिस ने बताया है कि महिला यह ठीक-ठीक नहीं बता पाई कि कार में कितने लोग बैठे हुए थे, हालांकि महिला ने यह बताया कि कार चलाने वाले व्यक्ति का नाम सोनू था। दोनों को रुड़की सिविल अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहां इस बात की पुष्टि हुई कि दोनों के साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सभी की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button