निया शर्मा ने किलर अदाओं से फैंस को किया घायल, देंखे तस्वीरें

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अवतार से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। आए दिन निया शर्मा अपनी बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है। और उनकी तस्वीरों और वीडियो को फैंस का प्यार भी बहुत मिलता है।  

वही इस बीच हाल ही में निया शर्मा ने वाइट टॉप और पेंट्स पहनकर अपना बेहद ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने गजब के अंदाज में दिखाई दी। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका स्टाइलिश अवतार हर किसी को इम्प्रेस कर रहा है। लॉफ तरह तरह के कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे है। वही ये पहली बार नहीं है जब निया की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया हो आए दिन ही उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है।

वही इससे पहले निया ने ब्लैक ब्रालेट एवं मिनी स्कर्ट में तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को जाली से ढंका हुआ था जो उन्हें कहीं अधिक बोल्ड बना रहा था। वही लाल लिप कलर और हाई हील्स के साथ निया ने अपने इस लुक को पूरा किया। इसके साथ ही निया ने बालों को मैसी अंदाज में बांधा हुआ था। निया की इन फोटोज पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। 

Related Articles

Back to top button