इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदल दिया अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड में अपने अंदाज के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस बार बदले-बदले लुक में नजर आईं हैं। जी दरअसल सोशल साइट्स पर सोनाक्षी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। जी हाँ और एक्ट्रेस के हर पोस्ट का फैंस को इंतजार रहता है। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए नयी पोस्ट शेयर की है। जी दरअसल इस समय एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। नए लुक में वह बड़ी आकर्षक दिख रहीं हैं। सोनाक्षी सिन्हा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों के वायरल होने की एक खास वजह है और वह है एक्ट्रेस का बदला हुआ लुक।

आप देख सकते हैं नई तस्वीरों में सोनाक्षी अपने बालों के ब्लॉन्ड कलर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। ब्लॉन्ड हेयर लुक में सोनाक्षी के बदले हुए लुक की खूब चर्चा हो रही है। जी दरअसल इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने बालों के कलर से मैच करते हुए हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली ड्रेस पहनी है। इन तस्वीरों में सोनाक्षी की ड्रेस और उनके बालों का कलर बिल्कुल मैच हो रहा है और एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है। वह आकर्षक दिख रहीं हैं और उन्हें बहुत पसंद भी किया जा रहा है।

फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक को फैंस से लेकर सेलेब्स तक पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं। हालाँकि सोनाक्षी के फोटोज पर हुमा कुरैशी का कमेंट सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। जी दरअसल उन्होंने कमेंट में Scary लिखा है और अपने दूसरे कमेंट में उन्होंने अदाकारा पर प्यार भी लुटाया है। काम के बारे में बात करें तो वह जल्द धमाका करने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button