कांग्रेस नेताओं ने महात्मा गांधी के नाम का ‘दुरुपयोग’ किया: बोम्मई

बेंगलुरु:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को दावा किया कि कांग्रेस नेताओं ने महात्मा गांधी के नाम का ‘दुरुपयोग’ किया है और एक दयनीय स्थिति में देश छोड़ दिया है।

पत्रकारों से बात करते हुए, बोम्मई ने कहा: “कांग्रेस सरकार के दौरान, एक डीआईजी को पीएसआई भर्ती घोटाले में शामिल पाया गया था; फिर भी, कांग्रेस सरकार ने इसके बारे में कुछ नहीं किया। यहां तक कि उन्होंने उसे निलंबित करने या पूछताछ करने की कोशिश भी नहीं की। हालांकि, हमने मुकदमा दायर किया है। हमने वरिष्ठ अधिकारियों को हिरासत में लिया है। उन्हें अपनी गलतियों का मालिक होना चाहिए। कांग्रेस की स्थिति एक कैदी की है। उन्होंने लॉबी के आगे झुककर ठगी की वारदातों को छिपाया। उनके पास दूसरों को व्याख्यान देने के लिए नैतिक अधिकार की कमी है.” “कांग्रेस ने इस प्रकृति की कई और योजनाओं को दफन कर दिया है। आने वाले दिनों में, उन्हें प्रकट किया जाएगा “उन्होंने कहा।
बोम्मई ने यह भी कहा कि केपीएससी घोटाले के संबंध में किसी को भी निलंबित नहीं किया गया था, जिसमें लोक अभियोजकों की भर्ती शामिल थी।

पीएसआई धोखाधड़ी का मामला राज्य में पुलिस उप निरीक्षकों की नियुक्ति में अनियमितताओं से संबंधित है।
पूर्व मंत्री और विधायिका के सदस्य प्रियांक खड़गे ने पहले सरकार और अधिकारियों पर पीएसआई के लिए 545 से अधिक उम्मीदवारों की भर्ती से जुड़े एक बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी में शामिल होने का आरोप लगाया था।

Related Articles

Back to top button